हेलो फ्रेंड्स मैं हूं वेदांत और वेलकम है आपका टेक्नो वेदांत चैनल में लास्ट वीडियो में मैं अपने लाइव आ गया था तो मुझे काफी सारे कमेंट मिले ताकि भाई अब अपने हर वीडियो में लाइव आया करो कैमरे के सामने आकर ही वीडियो बनाया करो तो लो भाई फिर से में कैमरे के सामने आ गया अपने मेंटॉर्पिक की तरफ जिसके लिए मैंने यह वीडियो बनाया यूनिकॉर्टिकल के ऊपर में काफी सारे वीडियोस बना चुका हूं जैसे ही मुझे कोई ढूंढ मिलता है कोई वेबसाइट मिलती है तो मैं आपके साथ शेयर जरूर करता हूं ठीक है ऐसे ही मुझे एक वेबसाइट मिले जो मैं आपके साथ शेयर करना चाहता हूं जिससे आप क्यों नहीं काटी कल क्रिएट कर सकते हैं नॉर्मल ही हमारे साथ प्रॉब्लम की आती है जब हम न्यू ब्लॉक क्रिएट करते हैं तो उस कम से कम 20 25 पोस्ट ऐसे जरूरी होती है जो ऐसे फ्रेंड हो तो उसको लिखने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है पर इस वेबसाइट के अंदर में एक आपको ऐसी ट्रिक बताऊंगा उसके लिए आपको वीडियो लास्ट तक जरूर देखना पड़ेगा उस ट्रिक से कम से कम आप 1520 पोस्ट आराम से लिख सकते हैं और अगर आप चाहे तो उसको और भी बढ़ा सकते हैं सबसे पहले आपको फ्रेंड कोई अच्छा सा कीबोर्ड सिलेक्ट करना पड़ेगा कि व्हाट्सएप पर भी मैंने काफी सारे वीडियोस बना रखे आपको यूट्यूब के अंदर जाने और ऊपर सोच बार में जैसे आपकी वह टाइप करके वीडियो स्कोर




                              सर्च करते ठीक आपको वैसे ही की वर्ड लिखने और उसके आगे टेक्नो वेदांत लिखना फॉर एग्जांपल अगर आपको यूनिक आर्टिकल के ऊपर वीडियो ढूंढ रहे सर्च बार में आप यूनिट आर्टिकल लिखेंगे और उसके बाद आप टेक्नो वेदांत लिखेंगे तो आपके सामने लिस्ट आ जाएगी ठीक वैसे ही अपने की वर्ड लिखना और उसके बाद आपने टेक्नो वेदांत लिखना है तो फ्रेंड आपको की बट से रिलेटेड वीडियोस मिल जाएंगे आपको कोई अच्छा सा केवट सिलेक्ट करना जिस टॉपिक के ऊपर भी आप ब्लॉक नहीं करोगे बट निकालने का मशीन 1520 अच्छे-अच्छे कीवर्ड निकाली है उसके बाजू में वेबसाइट बताऊंगा उस वेबसाइट में जाकर आप यूनिक आर्टिकल्स को जनरेट कर सकते हैं वहां से कॉपी करके आप अपने ब्लॉक के अंदर पेश कर सकते हैं और उससे पहले फ्रेंड वगैरह अपने मेरे चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया तो सब्सक्राइब बटन पर क्लिक करें और बैल आइकन को जरूर करें गूगल ओपन करके आपने सौ बार में यह लिखना उसके बाद आपकी जो पोस्ट लिंक देख रहे इसके ऊपर आपने क्लिक करने साइट ओपन होने के बाद आप देखेंगे यहां पर प्राइस लिस्ट लिखिए इसके ऊपर आप क्लिक करेंगे यहां पर आपको कुछ ऑप्शंस दे रखी है कि कितने आर्टिकल्स आपको कितने में बाय करने पर जैसे कि मैंने




वीडियो के टाइटल में बोला था कि मैं आज आपको फ्री में बताऊंगा कि आपकी यूनिकॉर्टिकल कैसे लिख सकते हैं तो उसके लिए आपको क्या करना पड़ेगा अब मैं आपको वह बताता हूं यहां पर लिखा होगा स्पाइन आप इसके ऊपर आपने क्लिक करना है अभी यहां पर आपको कोई भी डिटेल फील नहीं करनी आपने फिर से गूगल में जाना है और गूगल सर्च में आपको यह लिखना है और उसके बाद यह जो पोस्ट लेंगे इसके ऊपर आपने क्लिक करना है यहां पर एक मेल आ चुका है फ्रेंड जी हां अपनी उसको कॉपी करना है उसके बाद वापस आपने इस वेबसाइट में जाना है यहां पर आपने इसको पेश करना है पेश करने के बाद आपने नीचे यहां पर पासवर्ड देना और आप यह जो आई एग्री वाला बटन देख रहे इसके ऊपर आपने क्लिक करने और साइन अप के ऊपर आप क्लिक कर देंगे और यहां से आपको एक मैसेज आएगा जिसमें आपको यह लिखा है कि आपकी ईमेल आईडी के अंदर एक कन्फर्मेशन वेरिफिकेशन लिंक आएगा तो वापस आपने इस ईमेल आईडी में जाने आप देखेंगे यहां पर मेरे पास एक कन्फर्मेशन लिंक आ चुका है इसको यहां से आपने ओपन करना है ओपन करने के बाद पेज को थोड़ा सा नीचे करना है और कंपाउंड ईमेल के ऊपर आपने प्ले करना है यहां से आपका ईमेल कंफर्म हो चुका है उसके नीचे लिखा हुआ




                              वेट एंड आर्टिकल इसके ऊपर आप क्लिक करेंगे अब यहां से प्रिंट जो आपको दो ऑप्शन मिलती है अगर आपके पास कोई आर्टिकल है तो आप उसे री राइट कर सकते या फिर आप एक नया आर्टिकल लिख सकते हैं और यहां से आप अपनी लैंग्वेज को सिलेक्ट कर सकते हैं लैंग्वेज में इतनी सारी ऑप्शंस नहीं है सिर्फ कुछ ही आपको ऑप्शंस मिलेगी तो बेहतर है आप इंग्लिश को ही सिलेक्ट करें उसके बाद फ्रेंड आपने यहां पर की वर्ड लिखना है उसकी वर्ड कैसे लिखना है उसके ऊपर में काफी सारे वीडियोस बना चुका हूं आप मेरे चैनल पर जाकर वह देख सकते हैं और हमेशा कि वह कोई ऐसा सिलेक्ट करिए जिससे कि उसकी सर्च भी काफी अच्छी है सीपीसीबी आप काफी अच्छा मिल रहा है उसको जो कंपटीशन है काफी स्लो है तो आपने उसकी वह को यहां पर टाइप करना है आप देखेंगे कॉर्नर पर यहां पर 1:00 लिखा हुआ है मतलब 1 आर्टिकल्स रीमेनिंग जब भी आप इसके अंदर साइनअप करेंगे आपको एक आर्टिकल फ्री में मिलेगा तो अभी मैं इसके बारे में और बताऊंगा पर उससे पहले मैं यहां पर आपको एक ही वर्ड लिख कर दिखाता हूं जैसे मेरी वीडियो फ्री आर्टिकल के ऊपर बना रहा हूं तो मैं यही वाला टाइटल इस पर लिखूंगा और तू बता तू जो पेंसिल का साइन देख रहे इसके ऊपर आपने क्लिक




अब आप देखेंगे जैसी यहां पर मैंने लिखा फ्री आर्टिकल जनरेटर उसके बाद इसमें मुझे कुछ और कीवर्ड दिखा दिए आप इनको भी यूज़ करना चाहते तो कर सकते नहीं तो आप किसी को रहने दीजिए यहां पर लिखे सिलेक्ट मैक्सिमम बोर्ड अकाउंट आप यहां से स्कोर 500 तक कर सकते हैं 250 से 500 तक आपको यहां पर ऑप्शन मिल रही है तो मैक्सिमम से मैक्सिमम आप इसे 500 पर रखिए यहां पर आपको बैटरी लायबिलिटी ओरल हेल्थ यूनिट में इसकी ऑप्शन मिल रही है बाय डिफॉल्ट बैटरी के ऊपर सिलेक्ट है तो आप चाहे तो उसे एनहांस कर सकते हैं एक बार मैं इसको ट्राई करता हूं और उसके बाद यह जो क्रिएट का बटन है उसके ऊपर आपने क्लिक करना है अब यहां से यह प्रोसेस ठाट हो चुके हैं कुछ मिनट साथ किए जरूर लेगा पर फ्रेंड आपका जो आर्टिकल होगा वह हंड्रेड परसेंट यूनिक होगा उसके बाद उसको हम चेक भी करेंगे फ्लैग्लेशन चेक कर के अंदर इसकी परसेंटेज चेक करेंगे क्या वह हंड्रेड परसेंट है या फिर नहीं यहां से आप देखनी मेरा आर्टिकल जनरेट हो चुके और यहां पर मेंशन भी है हंड्रेड परसेंट




यूनिक ने दिखाई दे रहे वह किसी और लैंग्वेज में इसको आपने कैसे कॉपी करना अब मैं आपको बताता हूं यहां पर सबसे ऊपर लिखा हुआ माय आर्टिकल्स इसके ऊपर आपने क्लिक करना है यहां पर देखेंगे फ्रेंड्स मेरा हीरो आ चुका है जीरो किसलिए आए मैं अभी आपको बता देता हूं अभी मैंने इस आर्टिकल को जनरेट करें और यहां पर लिखा हुआ बाय जैसे ही आप इस भाई के ऊपर क्लिक करेंगे यहां 1 से आपका जीरो होगा ठीक ऐसे ही यहां पर बाय लिखा था मैंने बाय पर क्लिक करो और वह यहां पर जीरो चुका है अब यू के ऊपर क्लिक करके देखते क्या आर्टिकल सच्ची में जनरेट हुआ है कि नहीं सबसे ऊपर लिखा हो गई और आर्टिकल इज रेडी और यहां पर आप देखेंगे फ्रेंड्स मेरा आर्टिकल बिल्कुल रेडी हो चुका है फ्री नाइट एक वर्ड चाहिए आर्टिकल कहां से कॉपी करके इसका प्लेगेरिज्म चेकर में जाकर लैंग्वेज इन चेक करते किया आर्टिकल हंड्रेड परसेंट यूनिक है या फिर नहीं मैंने यहां से इसको कॉपी करा और आपको गूगल में जाकर लिखने प्लेगेरिज्म चेकर पोस्ट लिंक के ऊपर क्लिक करने के बाद यह वेबसाइट ओपन होगी और यहां पर स्कोर आपने




किस करने पेश करने के बाद चेक प्लेगेरिज्म के ऊपर आप क्लिक करेंगे और आप देखेंगे यहां से आपको यह हंड्रेड परसेंट यूनिक आर्टिकल मिला है एक बार फिर                               से ट्राई करके देखते क्या यह हंड्रेड परसेंट क्यों नहीं काटी कल देगा या फिर नहीं अब फ्रेंड्स मैंने अपने ब्राउज़र को चेंज कर दिया पहले जो भी चीज में कर रहा था वह गूगल क्रोम के अंदर करदा अब मैं सफारी को यूज कर रहा हूं सही मैंने गूगल ओपन करें इस वेबसाइट का नाम टाइप करा वेबसाइट पर क्लिक करो और उसके बाद यह वेबसाइट ओपन हो गई यहां पर जो साइन अप की ऑप्शन थी उसमें क्लिक करा मैंने उसके बाद में फिर से टाइम मिल के अंदर गया और वहां से मैंने इस मेल को कॉपी करा कॉपी करने के बाद ईमेल आईडी पासवर्ड डाला और उसके बाद मेरे पास यह मैसेज आ गया जैसे मैंने अभी आपको थोड़ी देर पहले बताया था फिर उसके बाद मैंने अपनी मेल पर वापस गया उस मेल के लिंक पर क्लिक कर आजा लिखा होता कंफर्म ईमेल यह पेज ओपन हो गया अब आप देखेंगे फिर से मुझे एक आर्टिकल फ्री में मिल गया और उसके बाद क्रिएट एन आर्टिकल के ऊपर में क्लिक कर लूंगा यहां से अब मैं वेट लूज का एक आर्टिकल चाहता हूं तो मैं गाली दूंगा वेट लूज और उसके




बाद में पेंसिल के साइन के ऊपर क्लिक कर लूंगा यहां से मैं इसके वर्ड काउंट को बढ़ा दूंगा और अब मैं ऐसे बैटरी लायबिलिटी पर ही रहने दूंगा और क्रिएट के ऊपर क्लिक कर लूंगा यहां से आप देखेंगे मेरा आर्टिकल पूरा जनरेट हो चुके अब माई आर्टिकल्स पेपर में क्लिक करूंगा नीचे जो ऑप्शन आ रही है बल्कि इसके ऊपर क्लिक करें क्लिक करते ही आप देखेंगे जो 1 है यहां से जीरो जाएगा शून्य हो चुके हैं और अब भी उनके ऊपर क्लिक करना है यहां पर मेंशन भी करेगी हंड्रेड परसेंट यूनीकनेस आपका ही आर्टिकल हंड्रेड परसेंट यूनिक है आप चाहे तो उसका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं आप चाहे तो उसे टेक्स्ट फॉर्मेट में भी सेव कर सकते हैं या तो फिर आप इसको ईमेल कर सकते हैं फिर भी मैं इसका एक लाइक रीजन जरूर चेक करूंगा प्लीज हमसे कर के अंदर जाकर यहां से मैं उसको सारा कॉपी कर लूंगा और उसके बाद फ्रेंड मैं यहां पर स्कोर पेश कर दूंगा अभी इसकी में 101 और बताऊंगा जिससे आपको काफी हेल्प मिलेगी चेक प्लेगेरिज्म लिखा है उसके ऊपर मैंने क्लिक करो और कुछ ही सेकंड में ही मुझे उसका रिजल्ट बता देगा यहां पर आप देखेंगे 91% ही नहीं क्या और 9% इसका प्ले गिरिजा में तो ना




पटना से आपको कोई भी इफेक्ट नहीं पड़ने वाला और मूली आप लैपटॉप यूज़ करते हैं इतनी सी या फिर अपने मोबाइल को यूज करते हैं तो आप कम से कम पांच छह ब्राउज़र अपने लैपटॉप के अंदर रखी अपने मोबाइल में डाली है अगर आपके घर में कोई और भी एंड्रॉयड फोन या फिर आईफोन यूज करता है उसके अंदर भी आप कम से कम पांच छे वेब ब्राउज़र डाल सकते हैं तो फ्रेंड इसी तरीके से आप कम से कम 15 20 से 25 यूनिकॉर्टिकल तो लिख सकते तो देखो प्रिंस की थाली कैसे आप हिंदी काठिकल को जनरेट कर सकते हैं इसी तरह से अगर मुझे आगे और भी कोई टूल्स मिलेंगे मुझे कोई वेबसाइट मिलेगी तो मैं आपके साथ शेयर जरूर करूंगा जाने से पहले में फिर एक बार बोलूंगा फ्रेंड अगर आपको यह वीडियो अच्छा लगा तो लाइक और शेयर जरूर करें और मेरे चैनल पर भी नया तो चैनल को सब्सक्राइब करें और इस तरह काम को जरूर करें इस वीडियो के साथ में आपको जरूर मिलूंगा तब तक के लिए जय हिंद जय भारत